बरौनी रिफाइनरी के 59वां स्थापना दिवस पर दिलाई गई सत्यनिष्ठा की शपथ
Ad Place!

बरौनी रिफाइनरी के 59वां स्थापना दिवस पर दिलाई गई सत्यनिष्ठा की शपथ

THN Network


BINOD KARN

BEGUSARAI: बरौनी रिफाइनरी का 59वें स्थापना दिवस पर 15 जनवरी को समारोह का आयोजन किया गया। सत्य प्रकाश,  कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख ने रिफाइनरी के अधिकारियों और कर्मचारियों को रिफाइनरी के सतत विकास के लिए सत्यनिष्ठा, आपसी सद्भाव, परस्पर सम्मान की भावना के साथ बढ़ते हुए औद्योगिक शांति बनाए रखने की शपथ दिलाई। आने वाले वर्षों में रिफाइनरी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए उत्पादकता में बढ़ोत्तरी के साथ-साथ गुणवत्ता और पर्यावरण प्रबंधन प्रणाली को और मजबूत करने और पानी, ऊर्जा और पेट्रोलियम उत्पादों की अधिकतम बचत करते हुए रिफाइनरी के लाभांश वृद्धि के लिए कार्य करने हेतु सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का आहवाहन किया। सभी को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि “हर समय हर घड़ी, एकजुटता के साथ कॉर्पोरेशन के विजन से प्रेरित बरौनियन निरंतर कर्मठता के साथ कार्य कर रहे है। बरौनी रिफाइनरी की क्षमता विस्तार के साथ, बिहार में औद्योगिक परिदृश्य को नया आयाम मिलेगा । आइये आज के इस एतिहासिक अवसर पर हम भारत के नेट-ज़ीरो प्रतिबद्धता की ओर पूरी निष्ठा से काम करने और देश को हरित भविष्य की ओर ले जाने का संकल्प करें।“


इस शुभ अवसर पर सुश्री शुक्ला मिस्त्री, निदेशक(रिफाइनरीज़) ऑन-लाइन के माध्यम से बरौनी रिफाइनरी टीम के साथ जुड़ी। बरौनियन को 59वें स्थापना दिवस पर केक काटकर हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं बरौनियन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बरौनियन के लिए आज का दिन एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि एक लंबी यात्रा को तय करते हुए  बरौनी रिफाइनरी ने आज इस मुकाम को हासिल किया है । बरौनी रिफाइनरी के पूर्ववर्तियों को सलाम करती हूँ, जिनके अथक परिश्रम, समर्पण, प्रतिबद्धता ने इस रिफाइनरी को आधुनिक रिफाइनरी बनाने में अहम भूमिका निभाई है । 


इस अवसर पर विशेष अतिथि एस. एन. पांडे, भूतपूर्व-एम.डी., सी.पी.सी.एल. उपस्थित थे । उन्होंने इस अवसर पर कहा कि बरौनी रिफाइनरी आने वाले दिनों में बिहार के साथ-साथ देश की आर्थिक प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इस रिफाइनरी को आधुनिक रिफाइनरी बनाने में हमारे पूर्ववर्तियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है । हम उन सभी को सलाम एवं नमन करते हैं । 

इस अवसर पर इंडियनऑयल के अध्यक्ष, श्रीकांत माधव वैद्य द्वारा इस अवसर पर प्रेषित विशेष संदेश का वाचन  जी आर के मूर्ति, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना) ने किया जिसमें उन्होंने पिछले वर्ष 2023 के दौरान बरौनी रिफाइनरी द्वारा प्राप्त उपलब्धियों के लिए टीम बरौनी रिफाइनरी को बधाई दी। इसके बाद सुश्री शुक्ला मिस्त्री, निदेशक (रिफाइनरीज़) द्वारा बरौनियन को भेजे गए शुभकामना संदेश का वाचन डॉ. प्रशांत राऊत, मुख्य महाप्रबंधक(मानव संसाधन) ने किया जिसमें उन्होंने इंडियनऑयल के नीतिपरक मूल्य 'संरक्षण' को चरितार्थ करते हुए बरौनी रिफाइनरी द्वारा उल्लेखनीय सामाजिक कल्याण कार्यक्रमों के माध्यम से स्थानीय समुदायों के लिए आशा की किरण के रूप में काम करने की सराहना की ।


इस अवसर पर जी आर के मूर्ति, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना), डॉ. प्रशांत राउत, मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन), श्री एस जी वेंकटेश , मुख्य महाप्रबंधक (टीएस एवं एचएसई), आर के सिंह, कमांडेंट , सीआईएसएफ  विनोद कुमार, सचिव ऑफिसर एसोसिएसन एवं ऑफिसर एसोसिएसन के प्रतिनिधि, आशुतोष कुमार सिंह कार्यकारी अध्यक्ष, बीटीएमयू, संजीव कुमार अतिरिक्त महासचिव बीटीएमयू एवं बीटीएमयू के प्रतिनिधि, श्रीमति मीनाक्षी ठाकुर, समन्वयक , विप्स,  महाप्रबंधक गण एवं उप महाप्रबंधक गण, वरिष्ठ आधिकारीगण एवं  कर्मचारीगण ने बरौनी रिफाइनरी के निर्माण और उसकी प्रगति में योगदान देने वाले पथप्रदर्शकों और हितधारकों को याद करते हुए स्थापना स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया ।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!