बरौनी रिफाइनरी में 65वें इंडियनऑयल दिवस पर देश को हरित भविष्य की ओर अग्रसर करने का लिया संकल्प
Ad Place!

बरौनी रिफाइनरी में 65वें इंडियनऑयल दिवस पर देश को हरित भविष्य की ओर अग्रसर करने का लिया संकल्प


THN Network


BINOD KARN

BEGUSARAI : बरौनी रिफाइनरी में बड़े उत्साह के साथ 65वें इंडियनऑयल दिवस मनाया गया। इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक एवं बरौनी रिफाइनरी प्रमुख सत्य प्रकाश एवं सभी गणमान्य व्यक्तियों ने रिफाइनरी के स्थापना स्थल पर पुष्पांजली देकर उन समस्त कर्मचारियों के प्रति अपना सम्मान प्रकट किया जिन्होंने रिफाइनरी के निर्माण की मजबूत नीव रखी और नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत बने। इसके उपरांत उन्होंने बरौनी रिफाइनरी के कर्मचारियों को दायित्वों के निर्वहन, सत्यनिष्ठा, दक्षता और राष्ट्र निर्माण और इंडियन ऑयल के विकास के प्रति समर्पण की शपथ दिलाई।



जुबली हॉल में आयोजित इंडियन ऑयल दिवस समारोह में 75 वर्ष पूर्ण हुए सेवानिवृत कर्मचारियों के साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से संवाद कार्यक्रम किया गया। मुख्य अतिथि गौरी शंकर सिंह ने बरौनी रिफाइनरी के तकनीकी उपलब्धियों की सराहना की तथा बरौनी के अपने कार्यकाल को याद करते हुए अपने अनुभवों को साझा किया। 

कार्यकारी निदेशक एवं बरौनी रिफाइनरी प्रमुख सत्य प्रकाश ने जुबली हॉल में उपस्थित सभी प्रतिभागियों को इंडियन ऑयल दिवस की शुभकामनाएं दी और बरौनी रिफाइनरी को मजबूत आधार प्रदान करने और विकास के सपनों को साकार करने में महती भूमिका निभाने वाले सेवानिवृत्त कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने सेवानृवित्त कर्मचारियों के लगन, अथक प्रयास और आत्मसमर्पण को नमन किया जिन्होंने इंडियनऑयल को केवल देश की ऊर्जा ही नहीं बल्कि एक विश्व व्यापक ऊर्जा प्रमुख बनाया । इस मौके पर कई सेवानृवित्त कर्मचारियों ने अपने अनुभवों को साझा किया। 



इंडियनऑयल अपने कर्मचारियों को नवोन्मेष और रचनात्मकता के लिए निरंतर प्रेरित करता है। संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम में इंडियनऑयल सुझाव योजना के तहत उन कर्मचारियों को सम्मानित किया गया जिन्होने रिफ़ाइनरी के परिचालन से संबन्धित सर्वश्रेठ सुझाव दिए। इंडियनऑयल में समर्पित सेवा प्रदान करने के लिए 35 वर्ष पूर्ण करने पर दीर्घ सेवा सम्मान पुरस्कार से कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। 

इससे पूर्व इंडियन ऑयल दिवस समारोह के मुख्य अतिथि भूतपूर्व कार्यकारी निदेशक प्रभारी, पारदीप रिफाइनरी गौरी शंकर सिंह, बरौनी रिफाइनरी के कार्यकारी निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख सत्य प्रकाश, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना) जी आर के मूर्ति, मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधान) डॉ. प्रशांत राऊत, मुख्‍य महाप्रबंधक (तकनीकी सेवा एवं एच.एस.ई) एस. जी. वेंकटेश, मुख्य महाप्रबंधक(तकनीकी) एस. के. सरकार के अलावा संजीव कुमार, अतिरिक्त महासचिव, बीटीएमयू, रजनीश रंजन, कार्यकारी अध्यक्ष, बीटीएमयू, विनोद कुमार, सचिव, ऑफिसर एसोसिएसन, रवीश कुमार सिंह, कमांडेंट, सीआईएसएफ़, महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्ष और वीप्स समन्वयक श्रीमती मीनाक्षी ठाकुर  ने बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप स्थित डॉ बी आर अंबेडकर, बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री ‘बिहार केसरी’ डॉ श्री कृष्ण सिंह और सूरज भवन स्थित श्री सूरज बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके पश्चात बरौनी रिफ़ाइनरी के ध्येय “हर कदम प्रकृति के संग” को चरितार्थ करते हुए तथा इंडियनऑयल के देश को हरित भविष्य की ओर अग्रसर होने के संकल्प को दोहराते हुए ग्रीन कॉरिडोर- NH-31 में मुख्य अतिथि गौरी शंकर सिंह, सत्य प्रकाश, एवं अन्य पदाधिकारियों ने वृक्षारोपण किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!