आरा में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, कोर्ट कैंपस के बाहर शख्स पर बरसाई गोलियां
Ad Place!

आरा में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, कोर्ट कैंपस के बाहर शख्स पर बरसाई गोलियां


THN Network

BIHAR DESK: बड़ी खबर आरा से है जहां शहर के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले सिविल कोर्ट इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई है. गुरुवार की दोपहर करीब 1:00 हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक सिविल कोर्ट के बाहर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. गोलीबारी किस घटना में एक शख्स को गोली लगने की भी सूचना है. जिस शख्स को गोली लगी है उसका नाम गोपाल शरण शर्मा है जिनकी उम्र करीब 60 साल बताई जाती है. वृद्ध की पहचान गोपाल चौधरी के रूप में की गई है. जख्मी वृद्ध को इलाज के लिए आरा के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां इलाज चल रहा है.

कोर्ट में कार्यरत एक वकील शशिकांत सक्सेना ने बताया कि अचानक से गोली चलने लगी और देखते ही देखते अफरातफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौका-ए-वारदात पर एसपी प्रमोद कुमार यादव, एसडीएम लाल ज्योतिनाथ साहदेव समेत कई अधिकारी पहुंचे हैं. पुलिस के मुताबिक कोर्ट से बाहर निकलते ही बुजुर्ग पर फायरिंग की गई. शूटर्स ने करीब 5 राउंड फायरिंग की है.
जानकारी के मुताबिक गोली लगने से शख्स की स्थिति गंभीर है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. आपको बता दें कि आरा कोर्ट में से पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है. ये इलाका काफी सुरक्षित माना जाता है और पुलिस की चौकसी भी होती है, ऐसे में दिनदहाड़े गुरुवार को हुई इस घटना से पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े हो गए हैं. मालूम हो की घटना क्षेत्र आरा के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है. इस घटना के बाद वकीलों में भी काफी रोष देखा गया.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!