Bihar Crime: भोजपुर में हथियार के बल पर लूट, 4.5 लाख के गहने ले उड़े बदमाश; पिस्टल के बट से दुकानदार का फोड़ा सिर
Ad Place!

Bihar Crime: भोजपुर में हथियार के बल पर लूट, 4.5 लाख के गहने ले उड़े बदमाश; पिस्टल के बट से दुकानदार का फोड़ा सिर

THN Network


बिदुपुर
। बिहार के वैशाली में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक ज्वेलरी दुकानदार से लगभग साढ़े चार लाख के चांदी के गहने लूट लिए। घटना महनार-हाजीपुर रोड स्थित बिदुपुर थाना क्षेत्र के बादाम चौक मथुरा चेचर सीमा के पास की है। घटना शुक्रवार सुबह 10.30 बजे की है।
इधर, सूचना मिलने के बाद बिदुपुर थाने के एसआई दिलराम सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। घटना की जानकारी पर प्रभारी थानाध्यक्ष रमाशंकर साह भी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुच कर मामले की तफ्तीश में जुट गए एव जगह-जगह नाकेबंदी कर सघन बाइक चेकिंग शुरू कर दी है।

पीड़ित दुकानदार संजीत ज्वेलर्स के संचालक संजीत कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह 10.30 बजे उसने दुकान खोला और रोज की तरह घर से लाए एक थैला में से सोने के गहने वाले पोटली को निकालकर दुकान के लॉकर में रखा था। हालांकि, चांदी के गहने की पोटली बाहर ही थी।

इस दौरान अचानक दो बदमाश दुकान में घुसे और पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद चांदी के गहने वाली पोटली लेकर फरार हो गए।

दुकानदार संजीत ने बताया कि तीन साल पहले चोरों द्वारा शटर काटकर चोरी करने का प्रयास किया गया था, जिसके कारण कीमती गहने रोज दुकान बंद करने के समय शाम को घर ले जाता था।

पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला 
पुलिस ने अगल-बगल के सीसीटीवी को खंगाला तो पता चला कि उजले रंग के अपाचे बाइक पर दो बदमाश अपनी पहचान छिपाने के लिए पीछे बैठा था। इनमें से एक बदमाश लाल रंग का और बाइक चलाने वाला बदमाश काले रंग के कपड़े से चेहरा को पूरी तरह ढंके हुए था।

मामले में थानाध्यक्ष ने क्या कहा 
मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष रमाशंकर साह ने कहा कि सोना दुकान से बाइक सवार दो बदमाश जेवर का थैला दुकानदार से जबरन छीनकर फरार हो गए हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एफआईआर की करवाई की जा रही है।

अब इस घटना के बाद से आस-पास के लोगों में भय का माहौल है। अगल-बगल सघन आबादी निवास करती है। लगभग तीन चार सौ फीट की दूरी पर केनरा बैंक स्थित है। पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती है। पहले भी इस थाना क्षेत्र में सोना दुकान से लूट की कई घटनाएं घट चुकी है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!