जहानाबाद: कोर्ट में सरेंडर करने आए आरोपी को किडनैप करने की कोश‍िश, क‍िडनैपर्स से अकेले भिड़ा जांबाज पुलिसवाला - Crime News
Ad Place!

जहानाबाद: कोर्ट में सरेंडर करने आए आरोपी को किडनैप करने की कोश‍िश, क‍िडनैपर्स से अकेले भिड़ा जांबाज पुलिसवाला - Crime News

THN Network


जहानाबाद
: हुलासगंज थाना क्षेत्र के खुदौरी निवासी संतोष शर्मा हत्याकांड में सरेंडर करने आए इमादपुर निवासी हत्यारोपित सुधीर शर्मा को कुछ बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े कोर्ट परिसर से अगवा करने का दुस्साहस किया।

एन वक्त पर पुलिस पहुंची गई और एक अपहरणकर्ता सहित सरेंडर करने आए हत्याोपित सुधीर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पांच से छह बदमाश भाग निकले।

काउंसिल सदस्‍यों ने जताई नाराजगी
कोर्ट परिसर से आरोपित को अगवा करने पर काउंसिल के सदस्यों ने गहरी नाराजगी जताई है। वकीलों ने एसपी से मिलकर बदमाशों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। गत 15 जुलाई की रात खुदौरी गांव से थोड़ी दूर पर संतोष शर्मा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

संतोष के भतीजे सीआरपीएफ जवान राजू कुमार के बयान पर 16 जुलाई को केस किया गया था, जिसमें गांव के ही डब्लू कुमार पिता उदय शर्मा, पप्पू कुमार पिता बगेरी सिंह उर्फ राजेंद्र नाथ शर्मा के अलावा इमादपुर के सुधीर शर्मा, कन्दौल के प्रभात कुमार, मल्लहचक निवासी रामाश्रय मल्लाह को आरोपित किया था।

सरेंडर करने आए आरोपी को जानवर की तरह टांगा
हत्याकांड में एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। गांव में फरही फैक्ट्री लगाने के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया था। सोमवार को सुधीर शर्मा कोर्ट में चुपके से सरेंडर करने पहुंचा था। कोर्ट परिसर में बार काउंसिल के चैंबर के समीप अपने वकील के पास बैठकर कागजात तैयार करा रहा था।

इस बीच पांच से छह बदमाश कोर्ट परिसर में दाखिल हुए और सुधीर तक पहुंच गए। चार बदमाशों ने मिलकर सुधीर को जानवर की तरह टांग लिया और कोर्ट परिसर से बाहर आ गए। सुधीर शोर मचा रहा था।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!