महागठबंधन के जिला कोआर्डिनेटर बने पूर्व विधायक अवधेश राय, पंचायत स्तर पर बनेगी कमेटी
Ad Place!

महागठबंधन के जिला कोआर्डिनेटर बने पूर्व विधायक अवधेश राय, पंचायत स्तर पर बनेगी कमेटी

THN Network 


राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत 15 जून को प्रखंडों में महागठबंधन का धरना-प्रदर्शन, सफल बनाने की बनी रणनीति

BINOD KARN

BEGUSARAI : जातिगत जनगणना, महंगाई, बेरोजगारी, संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग, संविधान-लोकतंत्र पर बढ़ते हमले, आवास और खाद्य योजना को समाप्त करने की साजिश, किसानों की आय दोगुनी करने की झूठी घोषणा व उन्माद-उत्पात की राजनीति के खिलाफ 15 जून को महागठबंधन के राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत जिले के सभी प्रखंडों पर धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने को लेकर 7 जून को महागठबंधन की बैठक होटल नीलकमल में हुई। जिसकी अध्यक्षता पूर्व विधायक भाकपा के जिला सचिव कामरेड अवधेश राय ने की। 

बैठक में महागठबंधन की मजबूती को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई। कार्यक्रम को सफल बनाने और आने वाले दिनों में आंदोलन को मूर्त रूप देने को लेकर बैठक में पूर्व विधायक अवधेश राय को महागठबंधन का कोआर्डिनेटर बनाया गया। इस क्रम में प्रखंड और पंचायत स्तर पर महागठबंधन को सशक्त करने का निर्णय लेते हुए पंचायत स्तर पर कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने पर सहमति बनी है। 15 जून को धरना- प्रदर्शन के बहाने महागठबंधन अपनी शक्ति का इजहार व एकजुटता का परिचय देना चाहती है। इस कारण इसे सफल बनाने को लेकर महागठबंधन के सभी दल अपनी ताकत को प्रदर्शित करेंगे।

बैठक में राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव, जदयू जिलाध्यक्ष रूदल राय, भाकपा माले के चन्द्रदेव वर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह उर्फ सार्जन सिंह, सीपीएम के सुरेश यादव, हम पार्टी के जिलाध्यक्ष पीयूष मौजूद थे। सभी नेताओं ने कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरी ताकत झोंकने पर बल दिया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!