UP से गोपालगंज ला रहे थे शराब, पेड़ से टकराई बाइक, दोनों तस्कर की मौत
Ad Place!

UP से गोपालगंज ला रहे थे शराब, पेड़ से टकराई बाइक, दोनों तस्कर की मौत

THN Network (Desk): 

बिहार के गोपालगंज में एक बार फिर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो शराब तस्करों की मौत हुई है. घटना श्रीपुर ओपी के राजपुर बनवा टोला की है. पुलिस ने घटनास्थल से धंधेबाजों की दुर्घटनाग्रस्त बाइक और भारी मात्रा में शराब बरामद की है. बताया गया कि दोनों उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर बिहार आ रहे थे. पुलिस को देखते ही दोनों बाइक से तेज गति में भागने लगे कि पेड़ से टकरा गए और शनिवार को उनकी मौत हो गई.

मृतक दोनों युवक की पहचान गिदहा मलाही टोला निवासी इनर सहनी के पुत्र उपेंद्र सहनी और बलिस्टर सहनी के पुत्र रविस सहनी के रूप में की गई. हादसे के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. परिजनों में कोहराम मच गया है.

भारी मात्रा में शराब बरामद


पुलिस ने घटनास्थल से यूपी निर्मित दो बोरा शराब बरामद की है. शराब यूपी से होली में खपाने के लिए लाई जा रही थी, लेकिन पुलिस के डर से दोनों शराब तस्कर बाइक से तेज गति में भाग रहे थे, यही वजह है कि बाइक अनियंत्रित होकर ब्रह्म स्थान के पेड़ में जाकर टकरा गई. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि दोनों शराब तस्करों पर कई मामले दर्ज हैं. उपेंद्र सहनी पर शराब तस्करी के चार मामले दर्ज हैं. साल 2018 में 16 जून को पहला मामला दर्ज हुआ था. उसके बाद नौ मार्च 2021, 17 मार्च 2021 और 15 जून 2021 को मामला दर्ज हुआ था. दूसरे मृतक रविश पर शराब तस्करी के दो मामले दर्ज हैं. दोनों पेशेवर शराब तस्कर थे.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!