बिहारी मजदूरों पर हमले की झूठी खबर फैलाने पर पत्रकारों समेत BJP नेता पर केस दर्ज, तमिलनाडु पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम
Ad Place!

बिहारी मजदूरों पर हमले की झूठी खबर फैलाने पर पत्रकारों समेत BJP नेता पर केस दर्ज, तमिलनाडु पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

THN Network (Desk): 


 तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हमले के आरोपों को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह से एक्टिव हो गई है. राज्य सरकार के निर्देशानुसार, पुलिस ने तीन लोगों पर केस भी दर्ज कर लिया है. तमिलनाडु पुलिस पहले ही कह चुकी है कि इस संबंध में सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किए गए वो "फर्जी और भ्रामक" थे. इसके बावजूद, बिहार सरकार ने प्रवासियों पर हमलों के आरोपों की जांच के लिए शुक्रवार (4 मार्च) को वरिष्ठ अधिकारियों के एक दल को तमिलनाडु भेजने का फैसला किया.तमिलनाडु पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि बिहारी/प्रवासी मजदूरों पर हमलों की फर्जी खबरें/वीडियो फैलानों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने इस मामले में हिंदी डेली दैनिक भास्कर के संपादक, मोहम्मद तनवीर नामक पत्रकार और बीजेपी प्रक्ता प्रशांत उमराव के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन पर झूठी इंफॉर्मेशन को शेयर करने का आरोप है. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम भी बनाई है.

फेक न्यूज पर CM नीतीश कुमार एक्शन

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर कथित हमले को लेकर मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की है. बैठक में यह निर्णय लिया गया कि राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल रहेंगे, तमिलनाडु के उस प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेगी जहां से ऐसी (हमले की) खबरें मिली हैं.

बिहार में बयानबाजी जारी

तमिलनाडु की घटना पर बिहार में सिसायत जारी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी पर "बिहारी स्वाभिमान" के प्रति उदासीन होने का आरोप लगाते हुए कहा, "यह अफ़सोस की बात है कि ऐसे समय में जब तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले हो रहे हैं, हमारे उपमुख्यमंत्री उस राज्य का दौरा करते हैं. जाहिर तौर पर वह अपने ही राज्य के लोगों के खिलाफ हिंसा करने के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का सम्मान करना चाहते हैं."

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!