Bakhri Murder Case- पति ने ही कराई पत्नी की हत्या : SP
Ad Place!

Bakhri Murder Case- पति ने ही कराई पत्नी की हत्या : SP

THN Network (Desk): 


BAKHRI/BEGUSARAI : बखरी-खगडिया सड़क पर जोकियाही पुल के निकट महिला की हत्या केस को बखरी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लेने का दावा किया है। बखरी पुलिस के मुताबिक मृतका मोना रानी के पति प्रशांत कुमार ने ही सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई है।

मालूम हो कि शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे बखरी थाना अंतर्गत जोकियाही पुल के पास दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों के द्वारा मोबाइल छीनने को लेकर हुए नोक झोंक में मृतका मोना रानी पति प्रशांत कुमार उम्र 35 वर्ष बरबीघी बलिया बेगुसराय को अपराधियों के द्वारा कान के नीचे गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। घटना के तत्काल बाद बेगूसराय SP योगेंद्र कुमार ने मामले के उद्भेदन के लिए बखरी SDPO चंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया था। टीम ने जांच शुरू की और अभी तक के जांच और अनुसंधान में पुलिस ने कहा कि पूरा मामला पति प्रशांत के द्वारा ही पत्नी के मृत्यु का साजिश रचा गया और उसको मरने हेतु खगड़िया के व्यक्ति  के साथ पैसे की डील की गई थी। जांच में पाया गया की पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा और गली गलौज से परेशान होकर उसके द्वारा यह षड्यंत्र रचा कर हत्या की गयी है। पुलिस का कहना है कि पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल अब इतना बढ़ चुका है कि वह दिनदहाड़े व्यस्त सडक पर ना सिर्फ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, बल्कि लूट के दौरान हत्या के वारदात को भी अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे। बेगूसराय के बखरी थाना से महज चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित बखरी-खगडिया PWD रोड पर बगरस चौक और जोकियाही पुल के बीच शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे मोटरसाइकिल सवार एक दंपत्ति जो बलिया की ओर से बखरी की तरफ आ रहे थे, बगरस चौक और जोकियाही पुल के बीच सुनसान जगह पर पीछा करते हुए अपाचे बाइक से आ रहे दो अपराधियों ने दंपत्ति की बाइक को ओवरटेक कर रूकवा लिया और पिस्टल की नोंक पर महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर उसे गोली मार दी। गोली लगते ही महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गोली मारने के बाद नारंगी रोग के अपाची मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी नावकोठी की ओर भागने में कामयाब रहे। दंपत्ति बलिया थाना अंतर्गत बरबीघी निवासी प्रशांत पोद्दार, पत्नी मोना देवी और साढे चार साल के एक बच्चे के साथ अपने घर से बाईक से गढ़पुरा जा रहे थे।



गौरतलब है कि टॉप हिन्दी न्यूज ने शुक्रवार को ही घटना के तुरंत बाद ही इस कांड के पीछ साजिश की बात का जिक्र किया था। अब पुलिस की जांच में भी साजिश के तहत पति द्वारा ही कांट्रेक्ट किलर्स के द्वारा हत्या कराने की बात का खुलासा हुआ है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!