भारत जोड़ो यात्रा में ‘मोदी-मोदी' के लगे नारे
Ad Place!

भारत जोड़ो यात्रा में ‘मोदी-मोदी' के लगे नारे

THN Network

Desk: राजस्थान



राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) इन दिनों राजस्थान में है. इस यात्रा से कांग्रेस खुद को मजबूत करना चाहती है, लेकिन राजस्थान के झालावाड़ की एक घटना से ऐसा लगता है कि अभी बीजेपी के सामने कांग्रेस को मजबूत होने के लिए काफी ज्यादा जतन की जरूरत है. इस बीच भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. हालांकि, राहुल गांधी ने इसका अनोखे अंदाज में जवाब दिया. इससे पहले मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से भी ऐसी घटना सामने आई थी. 

'मोदी-मोदी' के नारों की आवाज आते ही पहले राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं ने इन लोगों को यात्रा में शामिल होने के लिए कहा, लेकिन जब वह शामिल नहीं हुए तो राहुल ने इन लोगों को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, लोग इसे दो तरीकों से देख रहे हैं. कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारों पर ज्यादा ध्यान दिया है तो कुछ लोगों ने राहुल के अंदाज पर.

कई लोगों ने राहुल के अंदाज को किया पसंद 

वीडियो में देखा गया है कि कैसे लोग अपने घरों से मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे और राहुल उन्हें यात्रा में शामिल होने के लिए कह रहे थे. जब वह नहीं आए तो राहुल ने उनकी तरफ 3 से 4 बार फ्लाइंग किस किया. इस दौरान यात्रा में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. लोगों ने राहुल की इस वीडियो को दिल बनाकर काफी बार रिट्विट भी किया है. एक यूजर ने सवाल किया कि क्या पीएम मोदी भी इसी अंदाज में रिएक्ट करते अगर लोग उनकी रैली में राहुल-राहुल के नारे लगाते?

15 दिन राजस्थान में यात्रा 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अगले दो हफ्तों तक राजस्थान में रहेगी. यहां यात्रा कुल 7 जिलों को कवर करेगी और कुल 520 किमी तक यह यात्रा की जाएगी. दौसा में 13 दिसंबर से 16 दिसंबर तक यात्रा रहेगी. 12वें दिन यात्रा को विश्राम मिलेगा. सवाई माधोपुर जिले में 11 दिसंबर से 12 दिसंबर तक टोंक को छूते हुए पहुंचेगी. कोटा-बूंदी में 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक 4 दिन यात्रा रहेगी. राजस्थान के कुल 7 जिलों में 520 किलोमीटर का सफर करते हुए अलवर के रास्ते हुए हरियाणा में प्रवेश करेगी. 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!