बिहार के नवादा में पैसे की तंगी से परेशान परिवार ने खाया ज़हर, तीन बच्चों समेत पांच की मौत - Nawada News
Ad Place!

बिहार के नवादा में पैसे की तंगी से परेशान परिवार ने खाया ज़हर, तीन बच्चों समेत पांच की मौत - Nawada News

बिहार डेस्क (THN Network)


नवादा
: बिहार के नवादा नगर के आदर्श सोसाइटी के पास एक व्यापारी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सामूहिक रूप से जहर खा लिया. जानकारी के अनुसार व्यापारी केदार प्रसाद गुप्ता ने अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ जहर खाया है. इस घटना में केदारनाथ गुप्ता, पत्नी अनिता देवी, दो बेटी शबनम कुमारी, गुड़िया कुमारी और बेटा प्रिंस कुमार की मौत हो गई. जबकि बेटी साक्षी कुमारी जीवन और मौत से जूझ रही है. बताया जाता है कि केदारनाथ गुप्ता मूलतः रजौली के रहने वाले थे और वह न्यू एरिया नवादा में रहकर विजय बाजार में फल की दुकान चलाता था.

एक स्थानीय नागरिक ने इस घटना के बारे में बताया कि परिवार के कुछ सदस्यों की मौत अस्पताल लाते समय रास्ते में ही हो गई थी. जबकि एक लड़की का इलाज चल रहा है.

परिवार की जीवित सदस्य बेटी साक्षी कुमारी ने बताया कि उनके पिता ने कर्ज लिया था और कर्ज लौटाने को लेकर वो काफी डिप्रेशन में थे. पिता को सब तंग करते थे. पैसे मांगते थे... धमकी देते थे. कर्ज को नहीं चुका पाने के कारण पिता ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ जहर खाने का निर्णय लिया. इसीलिए किराए के मकान से दूर आदर्श सिटी इलाके में जाकर सामूहिक रूप से जहर खा लिया.

पोस्टमार्टम किया जा रहा है

फिलहाल, मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जबकि पीड़ित साक्षी का नवादा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साक्षी ने कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं जो पैसों के लिए पिता को तंग कर रहे थे.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!