Bihar Politics: तेजस्वी का नीतीश के साथ जाने का फैसला गलत, चिराग ने बताया मोकामा केवल अनंत सिंह की जीत
Ad Place!

Bihar Politics: तेजस्वी का नीतीश के साथ जाने का फैसला गलत, चिराग ने बताया मोकामा केवल अनंत सिंह की जीत

बिहार डेस्क (THN Network)


बिहार में गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद अब कुढ़नी में चुनाव होने हैं। लेकिन उससे पहले लोजपा(रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने यह दावा किया है कि लालू यादव की पार्टी राजद का सीएम नीतीश कुमार के साथ जाने का फैसला गलत है।

सीएम नीतीश का नहीं बचा जनाधार

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार व महागठबंधन के अन्य नेता बताएं कि क्या महागठबंधन को उतने वोट मिले हैं, जितने मिलने चाहिए थे? चिराग ने कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की। कहा कि जब अनंत सिंह 2020 में चुनाव लड़े थे तो भी इतने ही वोट आए थे। जब जदयू-भाजपा मिलकर चुनाव लड़ी थी तो भी नीतीश कुमार की पार्टी को 40 हजार वोट आए थे। इस बार चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी अपने दम पर मात्र एक हजार वोट दिलवा सकी है। यह दर्शाता है कि आज की तारीख में कम से कम नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं रहे। नीतीश कुमार पूरी तरह से जनाधार खो चुके हैं।

अनंत की वजह से जीते मोकामा सीट

चिराग पासवान ने कहा है कि एनडीए ने दोनों सीटों पर बेहतर प्रदर्शन किया है। गोपालगंज में हमारी जीत हुई। मोकामा में अनंत सिंह का प्रभाव है। वो विपरित हालत में भी वहां से चुनाव जीतते आए हैं। चिराग का कहना है कि मोकामा में महागठबंधन की नहीं अनंत सिंह की जीत हुई है। 

अमित शाह से मुलाकात के बाद लिया फैसला

गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव के दौरान आखिरी वक्त में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन पर चिराग पासवान ने कहा है कि इसको लेकर काफी पहले से बात चल रही थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!