बिहार में बड़ी वारदात, बेगूसराय में कपड़ा दुकान में घुसकर व्यवसायी की सीने में गोली मारकर हत्या
Ad Place!

बिहार में बड़ी वारदात, बेगूसराय में कपड़ा दुकान में घुसकर व्यवसायी की सीने में गोली मारकर हत्या

 


 बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा कलाली चौक पर सोमवार को हथियार से लैस बदमाशों ने गायत्री वस्त्रालय में घुसकर कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक गोविंदपुर- तीन पंचायत के राजापुर निवासी उपेंद्र यादव के 30 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार यादव उर्फ मुन्ना यादव हैं। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। स्वजन ने प्राथमिकी भी दर्ज नहीं कराई है।  दुकान में घुसकर सीने में मारी गोली

घटना के वक्त सुनील कुमार यादव उर्फ मुन्ना फतेहा कलाली चौक पर अपने गायत्री वस्त्रालय में कपड़ा बेच रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार हथियारों से लैस तीन अपराधी आ धमके। दुकान में घुसे और बिना कुछ बोले युवक को सीने में गोली मार दी। इससे वे नीचे गिर गए। फायरिंग के बाद अपराधी मध्य विद्यालय फतेहा की ओर भाग गए। आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें उपचार के लिए बेगूसराय ले जाने लगे परंतु बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने कलाली चौक के समीप एनएच 28 पर युवक का शव रखकर सड़क जाम कर दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन 

देर शाम तक सड़क जाम कर रहे ग्रामीण पुलिस प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन करते रहे। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, परंतु आक्रोशित ग्रामीण एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करते रहे। घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का ठोस आश्वासन मिलने पर ही सड़क जाम समाप्त करने की बात कही। तीन घंटे बाद भी सड़क जाम समाप्त नहीं कराया जा सका। देर शाम तक सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!