नीतीश कुमार को पार्टी टूटने का डर? BJP का दावा- संपर्क में हैं जेडीयू के कई नेता और विधायक
Ad Place!

नीतीश कुमार को पार्टी टूटने का डर? BJP का दावा- संपर्क में हैं जेडीयू के कई नेता और विधायक


 

गोपालगंज विधानसभा उप चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन था. महागठबंधन और एनडीए के कई बड़े नेताओं ने मंगलवार को रैली कर वोट की अपील की. गोपालगंज से बीजेपी की प्रत्याशी कुसुम देवी के चुनाव प्रचार में पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर निशाना साधा.


पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को डर है कि अगर वो अपनी पार्टी का विलय आरजेडी के साथ नहीं करेंगे तो उनकी पार्टी टूट जाएगी. सीएम नीतीश कुमार का आज तक यही इतिहास रहा है कि विलय करो और अपनी ताकत को बढ़ाओ. इसके पहले आनंद मोहन की पार्टी,  राम विलास पासवान की पार्टी, कभी शरद यादव की पार्टी का विलय हुआ. उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार की पार्टी के विधायकों को तय करना है कि उनका भविष्य क्या रहेगा. पूर्व डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि जनता दल यू के विधायकों में भगदड़ होगी. इसलिए आरजेडी और जेडीयू का विलय संभव है.


समय आने पर होगा विचार


सुशील मोदी ने कहा कि जनता दल यू के विधायक बीजेपी में आना चाहते हैं तो बीजेपी उनका स्वागत करेगी. क्योंकि बहुत ऐसे जेडीयू के नेता हैं जिन्होंने अच्छा काम किया है. सुशील कुमार मोदी का ये भी दावा है कि आरजेडी-जेडीयू के विलय को लेकर जेडीयू के बड़ी संख्या में नेता और विधायक हैं जो बीजेपी में आने के लिए प्रयासरत हैं और लगातार संपर्क कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि समय आने पर भाजपा उनपर विचार करेगी और पार्टी में शामिल करेगी.



क्यों प्रचार करने नहीं गए नीतीश?


पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार की चोट एक बहाना है. मामला है प्रत्याशियों के सही चयन नहीं होने का. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जनता दल यू गोपालगंज और मोकामा के उम्मीदवारों से खुश नहीं है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!