Bihar Crime News: सीवान में बदमाश बेखौफ, युवक की गोली मारकर हत्या, दिवाली की रात बाइक से लौट रहा था घर
Ad Place!

Bihar Crime News: सीवान में बदमाश बेखौफ, युवक की गोली मारकर हत्या, दिवाली की रात बाइक से लौट रहा था घर


सीवान: दिवाली की रात सोमवार को दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर में बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के विरोध में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने सीवान-छपरा मुख्य मार्ग को कई घंटों जाम रखा. ग्रामीणों ने आगजनी कर प्रदर्शन किया और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. आक्रोशित लोगों ने अपराधियों को पकड़ने में प्रशासन को फेल बताते हुए जमकर नारेबाजी की. ग्रामीण घटनास्थल पर डीएम और एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे.

घटना सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर स्थित कमला चौक के नहर के समीप की है. मृतक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चन्नर यादव के 35 वर्षीय पुत्र मनोज यादव के रूप में की गई है. परिजन मनोज की हत्या की जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं सड़क जाम की सूचना के बाद महराजगंज एसडीपीओ पोलस्त कुमार, एसडीओ संजय कुमार मौके पर पहुंचे. लोगों को समझाने का प्रयास किया.

सीसीटीवी कैमरों और मामले की हो रही जांच

एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि युवक की हत्या मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरों को देखा जा रहा है. मृतक के परिजनों का भी बयान लिया जा रहा है. साथ ही प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कहा गया है. अपराधियों की पहचान कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. हत्या के कारणों की भी जांच की जा रही है.

छपरा ले जाने के दौरान युवक की मौत

मनोज यादव चंचौरा बाजार से अपने घर बाइक से लौट रहा था. इतने में पीछा करते हुए बाइक पर सवार तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर युवक को गोली मार दी. छपरा ले जाने के दौरान युवक की रास्ते में मौत हो गई.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!