Bihar: पुलिस बस के नीचे घुसी बाइक, ईंधन टैंक में विस्फोट से तीन की मौत
Ad Place!

Bihar: पुलिस बस के नीचे घुसी बाइक, ईंधन टैंक में विस्फोट से तीन की मौत



सारण जिले में बिहार पुलिस की बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बस के नीचे बाइक फंस गई और काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई। इस दौरान बाइक के ईंधन टैंक में विस्फोट होने से उसमें आग लग गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार शाम सारण जिले के रेवेलगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-531 पर देवरिया गांव के पास हुई। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगने के बाद बाइक बस के नीचे फंस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक को बस कुछ मीटर तक घसीटती रही, जिसके बाद दोपहिया वाहन के ईंधन टैंक में विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बस के ड्राइवर के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मृतकों की पहचान पंचभिंडा गांव के रहने वाले कुंदन मांझी (22), बुलबुल मांझी (25) और किशोर मांझी (24) के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के कथित वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, जिसमें पुलिसकर्मी कुछ दूरी पर खड़े होकर मृतकों में एक को जलते हुए देख रहे थे, एसपी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिसकर्मी सिताब दियारा से लौट रहे थे। बस में सवार पुलिसकर्मियों को जयप्रकाश नारायण की 120वीं जयंती के अवसर पर कार्यक्रम में तैनात किया गया था। इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए थे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। हालांकि, इस हादसे में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है। 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!