मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, चायपत्ती समझकर जहरीली दवा चाय में डाल दी, 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत
Ad Place!

मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, चायपत्ती समझकर जहरीली दवा चाय में डाल दी, 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत



 उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां जहरीली चाय पीने से दो बच्चों समेत परिवार के चार सदस्यों और एक अन्य शख्स की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, चायपत्ती समझकर खरपतवार नाशक दवा का इस्तेमाल चाय बनाने के लिए कर लिया गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। मामले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना मैनपुरी के नगला कन्हई गांव की है।


पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि मैनपुरी जिले में औंछा थाना क्षेत्र के नगला कन्हई गांव के रहने वाले शिवनंदन के घर में बनी चाय पीने के बाद शिवनंदन (35), उनके बेटों शिवांग (छह) और दिव्यांश (पांच), ससुर रवींद्र सिंह (55) और पड़ोसी सोबरन (42) की हालत बिगड़ गई। उन्होंने बताया कि पांचों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रवींद्र, शिवांग और दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि सोबरन और शिवनंदन की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सैफई रेफर किया गया था, जहां उन दोनों की भी मृत्यु हो गई। दीक्षित ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शिवनंदन की पत्‍नी राममूर्ति ने धान में छिड़की जाने वाली खरपतवार नाशक दवा को अनजाने में चाय की पत्ती समझकर उसका उपयोग कर लिया, जिससे चाय जहरीली हो गयी और यह हादसा हुआ।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!