पत्रकार डॉ. दुलार बाबू ठाकुर को साल 2023 का माजा कोईन अवार्ड
Ad Place!

पत्रकार डॉ. दुलार बाबू ठाकुर को साल 2023 का माजा कोईन अवार्ड

THN Network

डाॅ दुलार बाबू को 12 मार्च को तमिलनाडु में दिया जाएगा पत्रकारिता का प्रतिष्ठित पुरस्कार 




PATNA :  बिहार के जाने-माने पत्रकार डॉ. दुलार बाबू ठाकुर को माजा कोईन अवार्ड 2023 के लिए चयनित किया गया हैं। यह प्रतिष्ठित अवार्ड सेंटर फॉर एक्सपीरिएंसिंग सोशियो-कल्चरल इंटरैक्शन (सीईएससीआई) और सीईएससीआई स्वीट्जरलैंड के संयुक्त तत्वावधान में डॉ. दुलार बाबू ठाकुर को जागरूक पत्रकार की श्रेणी में दिया जाएगा। पुरस्कार समारोह का आयोजन 12 मार्च, 2024 को सीईएससीआई सेंटर, कदवैर, मदुरई, तमिलनाडु में किया जाएगा। 
डॉ. दुलार बाबू ठाकुर ने इस सम्मान के लिए सीईएससीआई संस्था और सचिव राजगोपाल पीवी के प्रति आभार व्यक्त किया है। जानकारी हो कि डॉ. दुलार बाबू ठाकुर बीते 19 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं और सामाजिक मुद्दों को गंभीरता से उठाते रहे हैं। उनकी छवि एक गंभीर पत्रकार के रूप में रही है।
दुलार बाबू को पत्रकारिता के क्षेत्र में प्रतिष्ठित पुरस्कार मिलने पर पत्रकारिता, समाज सेवा और राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों ने खुशी का इजहार किया है और उन्हें बधाई दी है। वरिष्ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता विकास वर्मा, संजय सलिल, राजेश अग्रवाल, उमर खान, अमित परमार, सुमन झा, प्रशांत सोनी, विकास मिश्र, गौरव कुमार ने दुलार बाबू ठाकुर को पुरस्कार के लिए चयनित किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!