बेगूसराय की बेटी श्रुति बनी I-Glam Miss Bihar 2nd Runner Up और Miss Top Model of Bihar
Ad Place!

बेगूसराय की बेटी श्रुति बनी I-Glam Miss Bihar 2nd Runner Up और Miss Top Model of Bihar

THN Network






BINOD KARN

BEGUSARAI : बेगूसराय की बेटी श्रुति वर्मा पटना में आयोजित प्रतिष्ठित  I-Glam मिस बिहार प्रतियोगिता में Miss Bihar 2nd Runner Up आई है‌। इतना ही नहीं श्रुति को इस सौंदर्य प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा अवार्ड मिले हैं। वह मिस बिहार सेकेण्ड रनर अप के अलावा मिस टेलेंटेड बिहार और मिस टॉप मॉडल बिहार के अवार्ड से सम्मानित की गई है। यह अवार्ड पटना के पाटलिपुत्रा स्थित पी एंड एम मॉल के सभागार में आयोजित आई ग्लैम गुलाबरी मिस बिहार 2023 के फिनाले में दिया गया। अवार्ड आई ग्लैम की निदेशक देवजानी मित्रा और डाबर गुलाबरी के CEO अविनाश कुमार ने संयुक्त रूप से दी। 



 श्रुति वर्मा बेगूसराय शहर के मुंगेरीगंज निवासी है। ये नृत्य, अभिनय और रंगमंच से जुडी हुई है और लगातार इस क्षेत्र में काम करना चाहती है। इनकी इच्छा अब राष्ट्रीय स्तर पर इस तरह के आयोजन में जाने की है।



 श्रुति वर्मा इस समय सिविल सर्विस की तैयारी में भी जुटी हुई है। इस प्रतियोगिता के बारे में संस्था की निदेशक देवजानी मित्रा ने बताया की बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है खासकर लड़कियों में, लेकिन जरुरत है उन्हें तराशने की। उनकी कोशिश रहेगी की इन प्रतिभाओं को अब राष्ट्रीय स्तर पर ले जाना और इन के लिए रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में प्रयास करना।


 वहीं उन्होंने श्रुति वर्मा के बारे में बताया की एक छोटे शहर से आकर 150 से ज्यादा प्रतिभागियों के बीच अपनी प्रतिभा दिखाते हुए मिस बिहार सेकेण्ड रनर अप के साथ साथ मिस बिहार टेलेंटेड और मिस टॉप मॉडल का अवार्ड जीतना बहुत बड़ी बात है। इससे लगता है की बेगूसराय जैसे क्षेत्र में प्रतिभा की कमी नहीं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!