गंगा ग्लोबल MBA काॅलेज से करें टेली व वेब डिजाइनिंग में शॉर्ट टर्म ट्रेनिंग
Ad Place!

गंगा ग्लोबल MBA काॅलेज से करें टेली व वेब डिजाइनिंग में शॉर्ट टर्म ट्रेनिंग

THN Network 

Summer Vacation में GGIMS बेगूसराय से करें शार्ट टर्म कोर्स 


BINOD KARN

BEGUSARAI: गंगा ग्लोबल इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज (GGIMS) रमजानपुर, बेगूसराय अपने स्टूडेंट्स को टेली तथा वेब डिजाइनिंग में शॉर्ट टर्म प्रशिक्षण दे रही है। एक जून से शुरू यह कोर्स दो सप्ताह के लिए डिजाइन किया गया है, इसके अंतर्गत लोगो एवं पोस्टर डिजाइन, वीडियो एवं फोटो डिजाइन, अकाउंट्स एवं टैली प्रैक्टिस का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। 
गौरतलब हो कि आज इंडस्ट्रीज की मांग केवल बच्चों के किताबी ज्ञान तक सीमित नहीं है, बल्कि प्रैक्टिकल अप्रोच से आप कितने मुखातिब हैं, दक्षता की पहचान उसे हो रही है। 



गंगा ग्लोबल मैनेजमेंट कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो सुधा झा ने इस मौके पर बताया कि आज के बदलते परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए इस तरह के अकाल्पनिक स्किल कोर्स को आगे भी प्रायोजित किया जाएगा। जिससे बच्चों के स्किल्स में गुणात्मक परिवर्तन आए और इंडस्ट्री की मांग की आपूर्ति भी पूरी हो सके।



बताते चलें कि टैली प्रैक्टिस एवं अकाउंट के कोर्स को गंगा ग्लोबल एमबीए कालेज में अकाउंट्स एवं फाइनेंस एक्सपर्ट प्रो. रविकांत मिश्रा के निर्देशन में बताया जा रहा है। जबकि वेब डिजाइनिंग का कोर्स रिसोर्स पर्सन मिस्टर ऋषभ हैं जिनकी अपनी पहचान है। कार्यक्रम को संपन्न कराने में एमसीए इंचार्ज प्रो. श्वेता सिंह अहम् भूमिका निभा रही हैं। ग्रीष्मावकाश में समय की सदुपयोगिता का इससे अच्छा उदाहरण नहीं हो सकता। निसंदेह संस्थान के इस प्रयास में सभी सदस्यों का सराहनीय प्रयास उल्लेखनीय है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!