भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के शो में चला पत्थर, पुलिस ने लाठीचार्ज किया
Ad Place!

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के शो में चला पत्थर, पुलिस ने लाठीचार्ज किया

THN Network (Desk): 

मशहूर भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के बलिया में सोमवार रात बवाल हो गया। भीड़ में से किसी ने पत्थर मारा जो पवन सिंह के गाल पर लगा और वे घायल हो गए। भगदड़-तोड़फोड़ में कुर्सियां टूट गईं। पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ा।


बताया जा रहा है कि एक दर्शक ने पवन से कोई खास गाना गाने की फरमाइश की थी। यह गाना किसी जाति से जुड़ा हुआ था, ऐसे में पवन सिंह ने उसे गाने से मना कर दिया। इसके बाद ही उन्हें पत्थर मारा गया।


पूरी घटना नगरा थाना क्षेत्र के निकासी गांव की है। यहां शादी का एक रिसेप्शन था। इसमें पवन सिंह, शिल्पी राज और अंजना सिंह आए थे। पवन को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। इसके लिए आयोजकों ने प्रशासन से अनुमति ली थी। सुरक्षा के लिए कई थानों की फोर्स, PAC लगाई गई थी।पत्थर लगने के बाद पवन भड़क गए। उन्होंने कहा, "ये कौन महानुभाव हैं जो भीड़ में छिपकर पत्थर मार रहे हैं। ये कौन दुश्मन है जिसने मुझे पत्थर से मारा है। इतनी भीड़ में सब चाहने वाले आए हैं ये कौन मेरा दुश्मन आया है। तुम्हारे अंदर अगर पावर है तो सामने आकर दिखाओ। छुपकर वार मत करो। किसी के एक पत्थर से पवन को कोई रोक नहीं पाएगा, आज तक कोई रोक नहीं पाया है।”


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!