Begusarai में होली के दिन नाबालिग बच्चियों के साथ Gang Rape, एक बच्ची सिर्फ सात साल की
Ad Place!

Begusarai में होली के दिन नाबालिग बच्चियों के साथ Gang Rape, एक बच्ची सिर्फ सात साल की

THN Network

BINOD KARN

BEGUSARAI : होली के दिन मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र से आ रही है, जहां नशे में धुत्त वहशी दरिंदों ने दूसरे समुदाय की नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के बाद झाड़ियों में उठाकर फेंक दिया। एक बच्ची की उम्र मात्र सात साल जबकि दूसरी बच्ची नौ साल की बताई जा रही है। दोनों बच्चियों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Gang Rape की इस सनसनीखेज घटना में बेगूसराय पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



जानकारी के मुताबिक होली के मौके पर शराब के नशे में धुत्त वहशी दरिंदों ने एक सात साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, जबकि उसके साथ मौजूद नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के दौरान उसका गाल काटकर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के पचवीर गांव में घटी है।



 जहां वहशी दरिंदों ने मध्य विद्यालय पचवीर के बाथरूम में दुष्कर्म की घटना के बाद बच्चियों को बगल के जंगल मे फेंक दिया था। उसके साथ नौ साल की बच्ची ने किसी तरह भागकर गांव में चौक पर जाकर लोगों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी गांव वालों को मिलते हैं इलाके में हंगामा मच गया है। इसके बाद गांव के लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी युवक छोटू महतो को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे युवक को भी गुरूवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।



फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दोनों बच्चियों को मेडिकल जांच और इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां मुख्यालय DSP निशीत प्रिया व महिला थाना की प्रभारी पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। बेगूसराय के SP योगेन्द्र कुमार ने कहा है कि इस केस का स्पीडी ट्रायल कराकर अभियुक्तों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी। इस समय पचवीर गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!