बखरी थाना पर जनता दरबार में पहुंचे शख्स की हाजत में बंद कर जमकर पिटाई - Crime News
Ad Place!

बखरी थाना पर जनता दरबार में पहुंचे शख्स की हाजत में बंद कर जमकर पिटाई - Crime News


THN Network

BEGUSARAI : भूमि विवाद के एक मामले में शिकायत पर शनिवार को बखरी थाना पर जनता दरबार में अपना पक्ष रखने पहुंचे फरियादी की थाने पर पुलिसकर्मियों ने पहले जमकर पिटाई की और फिर उसे हाजत में बंद कर दिया गया। शख्स चकहमीद पंचायत का नुरूद्दीन है। थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह का कहना है कि उसने अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार का आदेश मानने से इंकार कर दिया और बदसलूकी की है।

नुरूद्दीन के पिता मो. बदरूद्दीन का कहना है कि उसके पुत्र नुरूद्दीन के साथ रविवार को फिर जमकर मारपीट की गई है और उसके पुत्र ने उससे कहा है कि वह अब नहीं बचेगा। घटनाक्रम के संबंध में चश्मदीदों ने बताया कि प्रत्येक शनिवार की तरह  15 अक्टूबर को भी बखरी थाना पर भूमि विवाद के मामलों के निबटारे के लिए जनता दरबार आयोजित किया गया था। उक्त जनता दरबार में मो. नुरूद्दीन के आवेदन पर भी विचार किया गया और अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार ने मामले में विवादित भूमि की अंचल अमीन से नापी कराने को कहा, जिसपर नुरूद्दीन ने नापी कराने से यह कहकर मना करा दिया कि वह पहले से नापी करा चुका है और अब दूसरा पक्ष नापी करवाए। बताया जाता है कि इसी बात पर पहले अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार और नुरूद्दीन के बीच कहासुनी हुई और उसके बाद थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह से भी वह उलझ गया और नापी नहीं कराने की बात पर अड़ गया। इसी नोंकझोंक पर थानाध्यक्ष के आदेश पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने नुरूद्दीन की जमकर पिटाई करते हुए हाजत में बंद कर दिया। 

थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में नुरूद्दीन के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!