भाजपा अध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा-बिहार में हुआ वकील घोटाला; सुनवाई के लिए 35 लाख देकर दिल्ली से बुलाए अधिवक्ता - Advocate Scam
Ad Place!

भाजपा अध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा-बिहार में हुआ वकील घोटाला; सुनवाई के लिए 35 लाख देकर दिल्ली से बुलाए अधिवक्ता - Advocate Scam


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने राज्य की गिरती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर करारा हमला किया। भाजपा प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में वकील घोटाला हुआ है। संजय ने कहा कि भाजपा ने कई बार नीतीश कुमार को आयोग बनाने के लिए कहा पर उन्होंने 15 रिव्यू पेटीशन दायर कर दी। इसके लिए उन्होंने 35 लाख रुपये प्रति सुनवाई लेने वाले वकीलों को दिल्ली से बुलवाया।

संजय ने नीतीश से पूछा कि जब सरकार को अपनी पेटीशन वापस ही लेनी थी और बहस ही नहीं करनी थी तो इतनी बड़ी रकम वकीलों को क्यों दी गई? उन्होंने पूछा कि क्या बिहार के एजी भी ‘रबर स्टैंप सीएम’ की तरह ‘रबर स्टैंप एजी’ हो गए हैं जिनका काम बहस की बजाए दिल्ली से वकीलों को लाना भर रह गया है? उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस का हाल यह है कि एक फ्राड अपने आप को चीफ जस्टिस बताते हुए, डीजीपी से गलत काम करवा लेता है और उन्हें पता तक नहीं चलता।

यहां के डीजीपी को शायद यह भी नहीं पता है कि किसी राज्य का चीफ जस्टिस जो दूसरे राज्य का होता है, अपनी नियुक्ति वाले राज्य में कभी भी कोई पैरवी नहीं करता है। अगर सूबे के डीजीपी का यह हाल है तो बाकि पुलिस फोर्स का क्या होगा यह स्वत: अंदाजा लगाया जा सकता है। इससे पता चलता है कि बिहार की जनता आज पूरी तरह भगवान भरोसे है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!