अमित शाह की पूर्णिया रैली को तेजस्वी ने बताया कॉमेडी शो, कहा- न नेता लगे, न गृह मंत्री दिखे
Ad Place!

अमित शाह की पूर्णिया रैली को तेजस्वी ने बताया कॉमेडी शो, कहा- न नेता लगे, न गृह मंत्री दिखे



 बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केन्द्र सरकार पर बिहार की हकमारी का आरोप लगाया और कहा कि केंद्रीय योजना की राशि में कटौती की जा रही है। यही नहीं बिहार को मिलने वाला पैसा रोका जा रहा है। बिहार में राजनीतिक बदलाव के बाद बिहार का पैसा रोका जा रहा है। तेजस्वी ने अमित शाह के बिहार दौरे को कामेडी शो बताया है और कहा कि वे कहीं से गृहमंत्री नहीं लग रहे थे। उनमें सामान्य नेता जैसी भी बात नहीं थी। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध की बात करते हैं, लेकिन एनसीआरबी के आंकड़े देख लें। सर्वाधिक अपराध तो दिल्ली में है, जहां वे रहते हैं और जो उनके नियंत्रण में है। आज जंगलराज की बात करने लगे हैं, 8 साल में इसकी याद क्यों नहीं आई? बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शुक्रवार को दो दिन के दौरे पर पूर्णिया पहुंचे। पूर्णिया में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। 


अमित शाह ने पूर्णिया की जनसभा में कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लालू-नीतीश का जनता सूपड़ा साफ कर देगी। इसके साथ ही शाह ने दावा किया कि 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू को मैं 8 साल पहले की बात याद दिलाता हूं, 2014 में भी दो सीटें बची थी। तब भी आप न घर के बचे थे, न घाट के। 2024 का चुनाव आने दो लालू-नीतीश की जोड़ी को जनता साफ कर देगी। 2025 में बीजेपी यहां सरकार बनाएगी।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!