रमेश बिधूड़ी मामले ने बिहार की सियासत को दी हवा, लालू बोले- अमृतकाल नहीं... विषकाल, तेजप्रताप ने कही ये बात - Vishkal
Ad Place!

रमेश बिधूड़ी मामले ने बिहार की सियासत को दी हवा, लालू बोले- अमृतकाल नहीं... विषकाल, तेजप्रताप ने कही ये बात - Vishkal

THN Network


PATNA.
संसद में रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) द्वारा बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली (BSP MP Danish Ali) को लेकर विवादित टिप्पणी (controversial comment) के मामले ने बिहार की सियासत को भी हवा दे दी है। राजद सुप्रीमो लालू यादव (RJD Supremo Lalu Yadav) से लेकर बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) तक ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लालू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में नाम लिए बगैर ही निशाना साधा है। उन्होंने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को महिमा मंडित करने को लेकर भी बिना नाम लिए भोपाल (Bhopal) से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur) पर हमला बोला।

लालू यादव बोले- तुच्छ भाषा का प्रयोग चिंताजनक
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट करके कहा है कि प्रधानमंत्री ने देश की समृद्ध संसदीय परंपराओं के विरुद्ध ऐसी विकृत सामाजिक राजनीतिक संस्कृति को जन्म दिया है, जिसमें इनकी एक सांसद राष्ट्रपिता गांधी जी के हत्यारे आतंकवादी का महिमा मंडन करती हैं।

पीएम के इशारे पर एक बीजेपी सांसद पार्लियामेंट के अंदर विपक्ष के एक सांसद के लिए जिस अमर्यादित, असंसदीय और तुच्छ भाषा का प्रयोग कर रहा है, वह घोर आपत्तिजनक, निंदनीय एवं लोकतंत्र व समाज के लिए चिंताजनक है। यह इनका अमृतकाल नहीं बल्कि विषकाल है।

सदस्यता रद्द हो : तेजप्रताप
इधर, लालू यादव (Lalu Yadav) के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने शुक्रवार को रमेश बिधूड़ी के मामले पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि सरकार उनकी सदस्यता को रद्द करे... यह निंदनीय है।

यह लोग संविधान और तिरंगा को नहीं मानते। हम चाहेंगे कि इनके खिलाफ मुकदमा चले। इस तरह के शब्द प्रयोग करना लोकतंत्र के लिए घातक है।

मनोज झा ने भी साधा निशाना
राजद सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने शुक्रवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी (BJP MP Ramesh Bidhuri) के संसद में दिए गए बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुझे दुख जरूर हुआ, आश्चर्य नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के वसुधैव कुटुंबकम की सच्चाई यही है। यहां पढ़ें पूरी खबर

जदयू ने भी बोला हमला
इधर, जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) ने भी रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) मामले में भाजपा पर जमकर हमला बोला। जदयू ने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बिधूड़ी की गाली…सांसदों की हंसी, यही है भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!