लीची बगान में ले रहा था लिट्टी पार्टी का आनंद, दुश्मनों ने गोली मारकर लगा दिया ठिकाने
Ad Place!

लीची बगान में ले रहा था लिट्टी पार्टी का आनंद, दुश्मनों ने गोली मारकर लगा दिया ठिकाने

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI : जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा गांव में बुधवार को अपराह्न में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित वार्ड संख्या 5 निवासी बैजनाथ महतो के 19 वर्षीय बेटे अमित कुमार उर्फ छोटू कुमार गांव के ही लीची बागान में मचान पर बैठकर दोस्तों के साथ लिट्टी पार्टी कर रहा था, तभी आपसी विवाद में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर अमित अपने दोस्तों के साथ गांव में ही स्थित दिनेश सिंह के लीची बागान में गया था। सभी दोस्त लीची बागान में बने मचान पर बैठकर लिट्टी पार्टी कर रहे थे, तभी बदमाशों ने आपसी विवाद को लेकर अमित की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तबतक अपराधी वहां से फरार हो गए थे।


इधर, बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा है कि मृतक अमित उर्फ छोटू का भी पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। वह आर्म्स एक्ट के मामले में कई बार जेल भी जा चुका था। उन्होंने बताया कि मटिहानी थाने की पुलिस इलाके के लोगों से पूछताछ करने के बाद अपराधियो की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एसपी ने हत्याकांड में शामिल बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। उधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!