कटिहार के प्रधान डाकघर में भीषण चोरी
Ad Place!

कटिहार के प्रधान डाकघर में भीषण चोरी

THN Network

Desk: 



जिले के प्रधान डाकघर में सात दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. प्रधान डाकघर में दर्जनों होमगार्ड के जवान सुरक्षा में तैनात रहते हैं, लेकिन उन सुरक्षाकर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. क्या-क्या सामान चोरी हुई है इसका आकलन अभी किया जा रहा है. उधर, चोरी की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है. हर बिंदु पर जांच कर रही है. घटना देर रात की है. रविवार सुबह जब कर्मचारी पहुंचे तो हैरान रह गए.कई ताले हैं टूटे चोरी हुई चीजों का आकलन जारी


बताया जा रहा है कि सुबह जब कर्मचारी काम पर पहुंचे तो उन्हें प्रधान डाकघर का मेन दरवाजा का ताला टूटा हुआ मिला. जब वो अंदर घुसे तो अंदर में भी कई दरवाजों का ताला टूटा हुआ था. इसके बाद दूसरी मंजिल पर भी कई दरवाजे के ताले तोड़कर अंदर रखी अलमीरा के सामानों की तलाशी ली गई और चोरों ने सामानों को तितर-बितर कर छोड़ दिया है. हालांकि प्रधान डाकघर में सभी कंप्यूटर और कीमती सामान वैसे ही रखे हुए हैं. सिर्फ अंदर अलमीरा की तलाशी चोरों ने ली है. फिलहाल प्रधान डाकघर के कर्मचारी भी नहीं बता पा रहे हैं कि चोरों ने क्या-क्या सामान चुराए हैं.

नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि प्रधान डाकघर की सुरक्षा में दर्जनों होमगार्ड के जवान तैनात हैं और जिस जगह पर चोरी की घटना हुई है महज 20 कदम की दूरी पर ही सभी होमगार्ड के जवान रहते हैं. रात्रि के समय होमगार्ड के दो जवान मेन गेट के पास खड़े रहते है. पीछे कई जवान सुरक्षा में तैनात रहते हैं, लेकिन इन लोगों के रहते हुए भी चोरों ने बड़ी आसानी से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस जगह पर प्रधान डाकघर के अलावा बीएसएनएल कार्यालय और बैंक ऑफ महाराष्ट्र है, लेकिन वहां पर चोरों ने किसी भी प्रकार की कोई घटना नहीं की है.


कई दिनों से सीसीटीवी कैमरा भी खराब


प्रधान डाकघर में हुई चोरी की घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी है. इस घटना के बाद प्रधान डाकघर के कर्मचारी भी काफी सहमे है और सबसे बुरा हाल तो यहां तैनात होमगार्ड के जवान का है. उनके रहते हुए इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. बता दें कि प्रधान डाकघर में सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है, लेकिन वह भी कई दिनों से खराब पड़ा हुआ है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!