मनोज तिवारी की बेटी रीति के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड हसीनाएं, ग्लैमर ऐसा कि छुड़ा दे पसीने, PHOTO देख फैन्स बोले- बिहार की लाली !
Ad Place!

मनोज तिवारी की बेटी रीति के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड हसीनाएं, ग्लैमर ऐसा कि छुड़ा दे पसीने, PHOTO देख फैन्स बोले- बिहार की लाली !

THN Network


Desk: 

नई दिल्ली : हाल ही में भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशयन मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने को लेकर काफी चर्चा में थे. मनोज तिवारी के घर में तीसरी बार एक नन्ही परी आई है. मनोज तिवारी की अब तीन बेटियां हैं. मनोज तिवारी की दो शादियां हुई और और पहली पत्नी रानी से उन्हें रीति तिवारी नाम की एक खूबसूरत बेटी भी हैं. तलाक के बाद रीति अपने पिता के साथ ही रहती हैं. वहीं मनोज की दूसरी पत्नी सुरभि से दो बच्चे हैं. मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपकी रीति तिवारी से मुलाकात कराने जा रहे हैं.

पिता की तरह सिंगर हैं रीति तिवारी

बता दें, रीति तिवारी को अपने पिता की तरह गाने का बहुत शौक है. रीति का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके सिंगिंग वीडियोज से भरा पड़ा है. मनोज तिवारी की बेटी रीति अपने पिता की तरह ही टैलेंटेड हैं. अगर आप रीति के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपको उनके एक नहीं बल्कि कई सिंगिग वीडियोज मिल जाएंगे. रीति दिखने में भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं. वे काफी स्टाइलिश भी हैं. रीति तिवारी के इंस्टाग्राम पर 6906 फॉलोअर्स हैं. वे अक्सर ही अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर जुड़ी रहती हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!