रोहिणी आचार्य ने बयान पर प्रशांत किशोर का रिएक्शन PK
Ad Place!

रोहिणी आचार्य ने बयान पर प्रशांत किशोर का रिएक्शन PK

THN Network


PATNA DESK:
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने एक्स (X) के जरिए प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर हमला करते हुए कई बात कह दी थी. उन्होंने पीके को बीजेपी का दलाल तक कह दिया था. रोहिणी आचार्य के अपमानजनक बयान पर बुधवार (22 नवंबर) को जवाब देते हुए पीके ने कहा कि लालू के बेटे उनकी बेटी, उनके नाती, उनके घर पर काम करने वाले लोगों पर अगर मैं बयान पर बयान देने लग जाऊं तब तो हो गया. मेरे ऊपर जिसको जो बयान देना है दे.

'तेजस्वी यादव बताएं कहां से की है पीएचडी'

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने जो बात कही उसे रोज दोहरा रहा हूं. आज भी कह रहा हूं मैंने ये नहीं कहा है कि तेजस्वी यादव अच्छे हैं, खराब हैं, ज्ञानी हैं या मूर्ख हैं. मैंने बस ये कहा कि उनकी पहचान बस इतनी है कि वो लालू यादव के लड़के हैं. मैंने कहा कि वो 9वीं फेल हैं, अगर वो नहीं हैं तो कैमरे के सामने आकर बोल दें कि उन्होंने पीएचडी की है.

पीके ने कहा कि मैंने तेजस्वी यादव के क्रिकेट करियर की भी बात कही थी. पत्रकारों से मैंने कहा भी कि उनकी पहचान बस इतनी है कि वो लालू यादव के लड़के हैं. तेजस्वी यादव ने पढ़ाई के क्षेत्र में खेलकूद के क्षेत्र में सामाजिक क्षेत्र में अगर पराक्रम किया है तो बता दें उसको हम लोग सीख कर नोट कर लेंगे.

'समझ नहीं आ रहा है क्यों घबरा रहे तेजस्वी'

बुधवार को मधुबनी के झंझारपुर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि वो लोग खुद उछल रहे हैं कि मैंने उनको अज्ञानी कहा है. मैंने तो बस जनता के सामने फैक्ट रखा है. मेरे बाबूजी डॉक्टर थे तो मैं हर रोज कह रहा हूं कि मेरे बाबूजी डॉक्टर थे और मेरे दादाजी बैलगाड़ी चलाते थे. उसी तरह अगर आपके बाबूजी मुख्यमंत्री थे तो आपको बताया जाएगा कि आपके बाबूजी मुख्यमंत्री थे. यही कारण है कि आप उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हुए हैं. इसमें बुरा मानने की क्या बात है? समझ नहीं आ रहा कि तेजस्वी यादव इतना क्यों घबरा रहे हैं.


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!