Begusarai के बखरी में बीच सड़क पर मोबाइल लूट के दौरान महिला का Murder
Ad Place!

Begusarai के बखरी में बीच सड़क पर मोबाइल लूट के दौरान महिला का Murder

THN Network (Desk): 

BAKHRI/BEGUSARAI : CM नीतीश कुमार के बेगूसराय में समाधान यात्रा समाप्त होने के 18 घंटे के भीतर ही अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बखरी में जोकियाही पुल के निकट मोटरसाइकिल से गुजर रहे एक दंपत्ति को बीच सडक पर रोककर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है। मृतक महिला का नाम मोना देवी और उम्र करीब 32 साल बताया जा रहा है। खबर लिखे जाते समय बखरी थाना पुलिस घटनास्थल से महिला के शव को उठाकर थाना लेकर आई है और मामले की जांच में जुट गई है। प्रथमदृष्टया घटना का कारण मोबाइल लूट के दौरान हत्या की मानी जा रही है, वहीं मृतका के भाई के बयान से घटना के पीछे पति की साजिश की बात भी आ रही है। बखरी SDPO चंदन कुमार ने कहा कि पुलिस घटना के हर पहलू से जांच कर रही है और हत्याकांड को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।



बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल अब इतना बढ़ चुका है कि वह दिनदहाड़े व्यस्त सडक पर ना सिर्फ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, बल्कि लूट के दौरान हत्या के वारदात को भी अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे। बेगूसराय के बखरी थाना से महज चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित बखरी-खगडिया PWD रोड पर बगरस चौक और जोकियाही पुल के बीच शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे मोटरसाइकिल सवार एक दंपत्ति जो बलिया की ओर से बखरी की तरफ आ रहे थे, बगरस चौक और जोकियाही पुल के बीच सुनसान जगह पर पीछा करते हुए अपाचे बाइक से आ रहे दो अपराधियों ने दंपत्ति की बाइक को ओवरटेक कर रूकवा लिया और पिस्टल की नोंक पर महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर उसे गोली मार दी। गोली लगते ही महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गोली मारने के बाद नारंगी रोग के अपाची मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी नावकोठी की ओर भागने में कामयाब रहे। दंपत्ति बलिया थाना अंतर्गत बरबीघी निवासी प्रशांत पोद्दार, पत्नी मोना देवी और साढे चार साल के एक बच्चे के साथ अपने घर से बाईक से गढ़पुरा जा रहे थे।



घटना की सूचना पाकर मृतका का भाई बखरी थाना पहुंच चुका है, जहां पुलिस को दिए बयान में भाई ने घटना के पीछे मृतका के पति प्रशांत पोद्दार को साजिशकर्ता बता रहा है। उसका कहना है कि उसकी बहन ने पांच साल पहले प्रशांच पोद्दार के साथ प्रेम विवाह किया था। पुलिस मृतका के पति का बयान लेने की कोशिश कर रही है। मृतका का पति भी बखरी थाने पर ही है।

इधर दिनदहाड़े सड़क पर लूट और हत्या की वारदात से बखरी थाना इलाके में सनसनी फैल गई है। 




Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!